युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु सहार को बनाया जाएगा औधोगिक क्षेत्र : सुनील

पिछले कार्यकाल में सहार के प्रत्येक गाँव को सड़क और हर घर को बिजली से जोड़ा

जनसम्पर्क कार्यक्रम में उत्साहित दिखे ग्रामीण

सहार:- पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष तरारी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुनील पांडे विगत कई दिनों से लगातार तरारी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे हैं । इस कड़ी में आज इन्होंने सहार प्रखंड के धनछुहा,कनपहरी, दुल्लमचक गांव में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याओं को जाना तथा ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान हेतु मुकम्मल प्रयास भी किया । सहार प्रखंड में पहुंचने से पूर्व क्षेत्र के युवाओं की टोली ने खैरा बाजार पर पूर्व विधायक सुनील पांडे का भव्य स्वागत किया । स्वागत कार्यक्रम में सैकड़ों युवाओं ने मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से अपने नेता का स्वागत कर नारो के साथ गाँवो का भ्रमण कराया।

गाँवो में सभा से पूर्व ग्रामीणों के द्वारा सुनील पांडेय का भव्य अभिनन्दन किया गया।

ग्रामीणों ने अपनी वर्तमान समस्या को तो रखा ही , वर्तमान विधायक की भी जमकर खिंचाई की । ग्रामीणों ने अपने सम्बोधन में कहा कि पिछले 5 सालों से तरारी विधानसभा क्षेत्र का विकास ठप पड़ा है । कोई भी विकास का कार्य नही हुआ । लोगो ने वर्तमान विधायक के कार्यो के प्रति नाराजगी भी दिखाई । ग्रामीणों ने कहा कि वे सिर्फ अपने दल की राजनीति करते है क्षेत्र के विकास से कोई मतलब नही है ।
वही विभिन्न गावो में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए श्री पांडेय ने कहा कि हमने अपने पिछले कार्यकाल में जी जान से इस क्षेत्र के विकास किया । जिस गाँव मे आजादी के बाद से आज तक सड़क और बिजली नही था वहां सड़क और बिजली जैसी बुनियादी सुविधा उपलब्ध कराई । प्रखंडो में चल रही दलाली पर रोक लगी जिससे क्षेत्र के योजनाओं में भ्रस्टाचार पर लगाम लगा । हमारे द्वारा अनुशंसित बहुत से योजनाओं का क्रियान्वयन हमारे हटने के बाद भी हुआ ।

इन्होंने कहा कि अब फिर समय आ गया है जब तरारी विधानसभा क्षेत्र के विकास के गाड़ी के अवरुद्ध पहियों को गति दिया जा सके । इसके लिए आप सभी अभी से ही चुनाव की तैयारी प्रारम्भ कर दे । लोगो के बीच केंद्र सरकार एवं बिहार सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे ।

इन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन रोजगार की समस्या बढ़ रही है। इसके लिए हमने तय किया है कि चुनाव बाद सहार को औधोगिक क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा ताकि यहां कल कारखाना लग सके जिससे यहां के लोगो को रोजगार की समस्या दूर हो सके।
वही इन्होंने कृषि उधोग को बढ़ावा देने के लिए प्रत्येक गांव में कृषि चौपाल लगाकर जानकारी देने की बात कही ।
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में जनेश्वर शर्मा पूर्व प्रमुख , वैधनाथ उपाध्याय, भाजपा युवा नेता राजेश कुमार राय, गुड्डू प्रसाद, हरेंद्र शर्मा, नीरज राय, समरेश सिंह, उमेश सिंह, विष्णु शंकर राय, अजय रजक, सन्तोष राम, नरेंद्र कुमार सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275