भोजपुर के ज्ञानपुरा पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम,शहीद चंदन की मां को 25 लाख रुपये का सौंपे चेक

(सूरज कुमार/जगदीशपुर)।उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वर्तमान परिवेश में देश को भारतीय सेना के साथ खड़े रहने की जरूरत है।सरकार ने सेना का सदैव सम्मान किया है।उन्होंने सोमवार को जगदीशपुर प्रखंड के कौरा पंचायत अंतर्गत ज्ञानपुरा स्थित शहीद के पैतृक घर पर करीब 11.50 बजे पहुंचे।पहुंचने के बाद उन्होंने सबसे पहले दरवाजे पर सजी शहीद चंदन की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया।

इसके पश्चात उन्होंने मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा शहीद की धरती को नमन किया।तत्पश्चात उन्होंने शहीद के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से मिलने वाला 25 लाख रुपये का चेक दिया। चेक शहीद चंदन की मां धर्मा देवी ने प्राप्त किया।

पिता हृदयानंद सिंह से मिल उपमुख्यमंत्री ने ढांढस बंधाया। फिर शहीद के बड़े भाई नायक सूबेदार देव कुमार, दूसरे भाई संजीत कुमार जो सेना के आर्टिलरी में है और तीसरा भाई गोपाल कुमार नव बिहार रेजीमेंट में हैं, बहन सुमित्रा देवी,सुसातो देवी, जोनी देवी व उषा देवी को बारी-बारी से बुला सांत्वना देने के साथ हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया।

इसके उपरांत उन्होंने पत्रकारों से कहां की देश में सेना के साथ सहानुभूति नहीं, बल्कि श्रद्धा रखी जाती है। देश के जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है। हमारी सेना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम है


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275