जिला विधिक सेवा प्राधिकार भोजपुर द्वारा पका पकाया फूड पैकेट वितरण का कार्यक्रम शुरू किया गया।

संवाददाता धर्मेन्द्र कुमार,आरा

आरा:-जिला विधिक सेवा प्राधिकार भोजपुर के तत्वावधान में आज दिनांक 4 अप्रैल को कोरोना की वजह से विस्थापित हुए लोगों के लिए पका पकाया फूड पैकेट वितरण का कार्यक्रम शुरू किया गया। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष जिला एवं सत्र न्यायाधीश भोजपुर फूलचंद चौधरी ने सामुदायिक किचन में कोरोना फाइटर्स द्वारा तैयार किए गए फूड पैकेट को वितरण हेतु पीएलबी कोरोना फाइटर्स के साथ जिले में रवाना किया। यह राहत दल जिले के विभिन्न क्षेत्रों में घूम कर जरूरतमंदों को फूड पैकेट वितरित करेगा।


डीएलएसए के अध्यक्ष फूलचंद चौधरी ने बताया की भूखे और बेसहारा लोगों की तात्कालिक जरूरत भरपेट भोजन और सामाजिक सुरक्षा है। अपने दायित्वों के निर्वहन हेतु डीएलएसए यह सुनिश्चित करेगा कि हर व्यक्ति जो इस जिले की सीमा में है उसे हर तरह की सुविधा सही समय पर उपलब्ध कराई जाए।

डीएलएसए की तरफ से चलाए जा रहे इस राहत कार्य में आर्थिक सहयोग पूर्ण रूप से सिविल कोर्ट के कर्मचारी गण तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अधिनस्थ लोगों ने किया है।

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव मुकेश कुमार द्वितीय ने बताया कि सिविल कोर्ट के कर्मचारियों ने अपने पास से लगभग 200 फुट पैकेट तैयार कराया है। सागर कुमार विनय कुमार आदि ने इसके लिए तैयारी की है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275