दिवंगत पत्रकार कुणाल दीप की याद में पत्रकारों ने की शोक सभा

 

श्रद्धांजलि
● दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना

● बच्ची को पढ़ाने व परिजनों को आर्थिक मदद करने की बात

● 28 जनवरी को रोड एक्सीडेंट में हुई थी मौत

संवाददाता:-सावन कुमार/विकाश सिंह/आरा(भोजपुर)। शहर में स्थित वीर कुंवर सिंह स्टेडियम के परिसर में रविवार को सन्मार्ग दैनिक समाचार अखबार के युवा जुझारू व कर्मठ पत्रकार कुणाल दीप सिंह की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सन्मार्ग सरकुलेशन हेड बीएन पांडेय व भोजपुर जिले के इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के पत्रकार शामिल हुए। पत्रकारों ने दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। साथ ही सभी ने दिवंगत पत्रकार की निर्भीकता तथा पत्रकारिता के क्षेत्र में उनके योगदान की चर्चा करते हुए श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत पत्रकार की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। जबकि इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को ढांढस बंधाये रखने की कामना ईश्वर से किया। पत्रकार विक्रांत राय व रविंदर सिंह ने मृतक पत्रकार की तीन साल की बच्ची को आठवीं क्लास तक की पढ़ाई की जिम्मेदारी ली। साथ ही पत्रकारों ने परिवार को आर्थिक मदद करने की बात कही।

गौरतलब हो कि पत्रकार कुणाल दीप का बीते 28 जनवरी को गड़हनी थाना अंतर्गत बगवा रेलवे क्रॉसिंग के समीप रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। उनके मौत की सूचना मिलते ही पूरे मीडिया जगत में शोक की लहर मच गई। श्रद्धांजलि सभा का अगुवाई सन्मार्ग जिला ब्यूरो चीफ आजाद कुमार भारती ने किया।

इस मौके पर पत्रकार राकेश सिंह, संजय श्रीवास्तव, रविंदर सिंह, आशुतोष पांडे, चंदन मिश्रा, अमित कुमार सिंह, रोहित कुमार, राकेश राजपूत, बंटी भारद्वाज, अरुण ओझा, अभिनय प्रकाश बाली, धर्मेंद्र कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, जीशान अली, संतोष कुमार सोनू शर्मा, मोहम्मद वसीम, राणा सिंह, एहजाज अहमद ,राजकुमार वर्मा और नासिर अंसारी समेत अन्य पत्रकारबन्धु मौजूद रहे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

क्या R.K. Singh लोकसभा चुनाव 2024 में आरा लोकसभा से भाजपा के होंगे उम्मीदवार?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275