15वें परमेश्वर कुंवर लहटन चौधरी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन खगड़िया ने मधेपुरा को हराया

रितेश हन्नी/सहरसा – कोशी स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में सहरसा स्टेडियम में चल रहे 15वें परमेश्वर कुंवर लहटन चौधरी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन आज खगड़िया का मुकाबला मधेपुरा से हुआ। आज के खेल की शुरुआत भाजपा नेता डॉ० शशिशेखर सम्राट द्वारा परिचय प्राप्त कर किया गया।

मधेपुरा द्वारा टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय कप्तान जीशू कुरैशी द्वारा लिया गया। खगड़िया की तरफ से सचिन के द्वारा की गई धारदार गेंदबाजी की बदौलत मधेपुरा की टीम निर्धारित 20 ओवरों में केवल 93 रनों पर सिमट गई। सचिन के द्वारा 17 रन देकर 3 विकेट लिया गया। निर्धारित 94 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए खगड़िया की तरफ से संदीप और राहुल ने पारी की शुरुआत की। खगड़िया के राहुल सिंह ने सर्वाधिक 37 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत खगड़िया ने 12वें ओवर में ही 4 विकेट से मैच जीत लिया। मधेपुरा के कप्तान जिशान जीशू ने गेंदबाजी में शानदार प्रयास करते हुए 4 विकेट लिए। आज के मैच में अजय कुमार और मनोहर कुमार के द्वारा निर्णायक की भूमिका निभाई गयी तो साहिल के द्वारा कमेंट्री करी गई। स्कोरर की भूमिका में अंकित थे वहीं अमन के द्वारा मैच की लाईव स्कोरिंग क्रिग्स हीरोज एप्लिकेशन पर किया गया। कोशी स्पोर्ट्स एकेडमी के सचिव रौशन सिंह धोनी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 5 फरवरी को सहरसा अंडर 14 का मैच मधेपुरा अंडर 14 से होगा।

आयोजन समिति के प्रवक्ता त्रिदिव सिंह ने बताया कि आज के मैच के सफल आयोजन में विष्णु कुमार, आकाश भारद्वाज, साहिल कुमार, प्रियांशु, आदित्य राज, अंकित सिंह, सुमित कुमार, मून कुमार की मुख्य भूमिका रही। आज के मैच में मुख्य रूप से पिंटू पराशर, समीर पाठक, विप्लव रंजन, ज्ञानेंद्र ज्ञानू, राजू सिंह, नौशाद आलम इत्यादि उपस्थित रहे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275