आजादी के बाद का पहला निराशाजनक बजट: भाई श्याम बाबू

राजकुमार वर्मा/जगदीशपुर:-जगदीशपुर (भोजपुर)। राष्ट्रीय जनता दल नेता भाई श्याम बाबू सिंह ने प्रेस बयान जारी करते हुए केंद्रीय बजट पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री का बजट आजादी के बाद का पहला निराशाजनक बजट है। यह बजट मध्यवर्ग विरोधी, किसान विरोधी, इस बजट में बिहार के हिस्से में कुछ नहीं मिला है ,जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

जबकि बिहार से एनडीए के 39 सांसद हैं , बिहार में सरकार भी एनडीए की है और ऐसी स्थिति में निश्चित रूप से नीतीश कुमार को एनडीए से अलग होना चाहिए, क्योंकि ऐसी निराशा बिहार को किसी बजट में को नहीं मिली थी। इस बजट मे बैंक बेचे जा रहे हैं और कॉरपोरेट घरानों के हाथ भारत को बेचा जा रहा है और एलआईसी और सरकारी बैंकों को बंद कर निजी बैंकों को लाया जा रहा है। आम जनता को उम्मीद थी के इनकम टैक्स मैं छूट मिलेगी पर ऐसा कुछ दिखता नहीं है बल्कि अब बजट दर्शाता है कि भारत आर्थिक रूप से बहुत कमजोर है और सरकारी कंपनियां बैठी जा रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है।
कुल मिलाकर किसानों, युवाओं गरीबों को धोखा देने वाला बजट झूठ का पुलिंदा के सिवाय कुछ भी नहीं है।केंद्रीय बजट में हीरा सस्ता और जीरा महँगा वाला बजट रहा।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275