भीषण सड़क हादसा में पत्रकार समेत दो युवक की मौत,आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

 

 

रिपोर्ट:-विकास सिंह/आरा:-बिहार के आरा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जहां जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के समीप तेज रफ्तार कार की जबरदस्त टक्कर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में हो गई और इस हादसे में पत्रकार समेत दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग गड़हनी थाना पुलिस पर कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बीच सड़क घटनास्थल पर शव रख आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया।सड़क जाम व घटना की सूचना मिलते ही आरा सदर एसडीपीओ पंकज राउत समेत गड़हनी थानाध्यक्ष व कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच स्थिति को संभालते हुए दुर्घटना की छानबीन में जुट गए थे। मृतक गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप गांव निवासी सतेंद्र सिंह का 28 वर्षीय पुत्र कुणाल सिंह बताएं जा रहे है।जो स्थानीय लोगों के अनुसार सन्मार्ग अखबार का स्थानीय पत्रकार हैं।

   फाइल फोटो कुंक्ल सिंह (पत्रकार)

जबकि दुसरा मृतक धमनियां गाँव निवासी स्व सुरेन्द्र शुक्ला के 25 वर्षीय पुत्र गौरी शंकर शुक्ला है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों युवक गुरुवार की रात आरा शहर में किसी मित्र के यहाँ बर्थडे पार्टी में गए हुए थे। जहां देर रात घर लौटने के क्रम में आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर बगवां रेलवे क्रासिंग के समीप बीच रास्ते तीन दिनों से खड़ी कन्टेनर ट्रक में उनकी कार की सिधी टक्कर हो गई। जिसमें दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि इस दुर्घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों की माने तो स्थानीय पुलिस की लापरवाही की वजह से दोनों युवकों की मौत हुई है। उनका कहना है कि दुर्घटना की सूचना तत्काल गड़हनी थाना पुलिस को दी गई। इसके बावजूद थानाध्यक्ष वो उनकी टीम दो घंटे बाद मौके पर पहुंची तब तक दोनों युवक दम तोड़ चुके थे।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष समय पर अगर पहुंच जाते तो दोनों युवकों की जान बच सकती थी। जबकि ग्रामीणों का यह भी कहना है कि बगवां रेलवे क्रासिंग मेन सड़क के बीचों बीच तीन दिन से एक्सीडेंट कर ट्रक यानी कन्टेनर गाड़ी खड़ी है। थानाध्यक्ष को कई लोगो ने सड़क से ट्रक हटाने की मांग की थी।लेकिन वो बात को अनसुना कर दिए जिसका नतीजा हुआ कि दो युवकों की आज दुर्घटना में जान गवानी पड़ी।आक्रोशित ग्रामीण थानाध्यक्ष को हटाने व एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे है। वही सूचना मिलते ही अगिऑव विधानसभा से माले विधायक मनोज मंजिल भी पहुंच गए और थानेदार को हटाने की मांग करने लगे। वही मौके पर सदर एसडीपीओ पंकज राउत व गड़हनी के अंचलाधिकारी(CO) भी पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझाने व जाम हटवाने की कोशिश में लगे हुए थे। इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन भी सुरू कर दी है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275