बेलगाम हथियारबंद अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक को गोली मार की हत्या

अपराध काबू करने में पुलिस नाकाम,जिले में बढ़ा अपराध का ग्राफ

अपराध का ग्राफ बढ़ने से लोगों में भय का माहौल कायम

माले के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया सहार-आरा रोड जाम

रिपोर्ट:-विकास सिंह/आरा:-बिहार के भोजपुर जिले में हाल के दिनों में अचानक से अपराध का ग्राफ बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।बेलगाम अपराधियों पर लगाम कसने में पुलिस विफल है।पुलिस के द्वारा अपराधियों के पकड़ने के लिए कई योजनाएं भी बनाई गई है फिर भी हत्या,धमकी और लूट की घटनाओं पर विराम नहीं लग पा रहा है।जिले में हत्या का ग्राफ भी तेजी से बढ़ गया है।भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बजरेया दियारा स्थित बालू घाट के समीप शुक्रवार की देर रात बेलगाम हथियारबंद अपराधियों के द्वारा ट्रैक्टर चालक को गोली मारकर हत्या कर दी गई।गोली लगने के कारण ट्रैक्टर चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सहार थाना क्षेत्र के हनुमान छपरा गांव निवासी फूलचंद राम का 25 वर्षीय पुत्र कमलेश रविदास है। कमलेश रविदास हर रोज की तरह शुक्रवार को भी ट्रैक्टर लेकर बजरेया दियारा स्थित बालू घाट पर बालू लोड करनेगया था इसी दरमियान हथियारबंद अपराधी आ धमके और उसे गोली मार दी।

सूत्रों की माने तो ट्रैक्टर चालक की हत्या अवैध बालू निकासी में हुए विवाद को लेकर गोली मारकर की गई है।माले के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सहार आरा रोड को जाम कर दिया था। सड़क जाम की सूचना पाकर डीएसपी अशोक कुमार आजाद पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क परिचालन शुरू करवाया।मृतक ट्रैक्टर चालक के चाचा के द्वारा स्थानीय थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई।फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275