अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया सूखा राशन का वितरण

संवाददाता जगन्नाथ दास/कटिहार

कटिहार – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कटिहार के कदवा प्रखंड इकाई द्वारा कोरोना नामक महामारी के कारण Lockdown में फंसे गरीब एवं एवं निःसहाय व्यक्तियों के घर पर जाकर उन्हें यथासंभव भोजन सामग्री एवं मास्क सैनिटाइजर ग्लव्स इत्यादि बांटा गया।

इस कार्य में लगे हुए प्रदेश कार्यकारी परिषद् सदस्य भाष्कर झा ने कहा कि हमारे साँसों का आभार है उन योद्धाओं को जो इस वक्त अस्पतालों, सड़कों और कार्यालयों से युद्धरत हैं, इंसानियत के आजतक के सबसे बड़े दुश्मन के ख़िलाफ़। पहले दिन से कह रहा हूँ, और फिर दोहरा रहा हूँ… ये कोरोना आया कहीं से भी हो, पर हार कर भारत से जाना चाहिए ।

आगे नगर मंत्री रौशन झा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी ने ठाना है कि कदवा का कोई घर भुखा ना रहे,साथ ही स्वस्थ और स्वच्छ रहे इसलिए भोज्य पदार्थ के साथ सनैटाइजर,मास्क, साबुन इत्यादि वितरण किया गया, यह भोज्य पदार्थ वितरण का कार्य 14 अप्रैल तक जारी रहेगा, अंत में कार्यकर्ता गौकुल साह ने कहा कि आप केवल घर पर रहकर ही इस आक्रामक दुश्मन को हरा सकते है ! यह भी आप सब की महान देश सेवा ही होगी ! इस भीषण चुनौती के समय में अपनी सरकार, अपने चिकित्सकों,स्वास्थ्य-कर्मियों, सफ़ाईकर्मियों,सप्लाई-कर्मियों संचार-कर्मियों के दिन-रात के अथक श्रम पर भरोसा रखिए।इसमें प्रदेश कार्यकारी परिषद् सदस्य प्रीतम पोद्दार,भास्कर झा, प्रखंड सह संयोजक शुभम गुप्ता, नगर मंत्री रौशन झा राजा भारती, संकल्प शांडिल्य प्रीतम साह शामिल थे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275