मधेपुरा सांसद ने कोविड-19 के रोकथाम हेतु सांसद कोष से एक करोड़ रुपए देने का किया अनुशंसा

संवाददाता रितेश हन्नी, सहरसा

सहरसा – मधेपुरा संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद दिनेश चन्द्र यादव ने एक करोड़ रुपये सहरसा एवं मधेपुरा जिले के जिला पदाधिकारी राहत कोष में देने का अनुशंसा किया है।

उपर्युक्त सूचना देते हुए सांसद श्री यादव ने कहा है कि स्थानीय क्षेत्र विकास योजना से मधेपुरा संसदीय क्षेत्र (सहरसा एवं मधेपुरा जिला) के लिए कोरोना वायरस के रोकथाम एवं इलाज में उपयोग होने वाले उपकरण जैसे थर्मल स्कैनर, हैंड वाश, सेनेटाइजर, स्प्रे मशीन एवं पीपी किट आदि के लिए दोनों जिले को पचास-पचास लाख रुपये की अनुशंसा सहमति पत्र जिला योजना पदाधिकारी को भेजा गया है साथ ही पत्र की प्रतिलिपि दोनों जिले के जिला पदाधिकारी एवं उप विकास आयुक्त को सूचनार्थ भेजा गया है।

मधेपुरा सांसद दिनेश चन्द्र यादव ने कहा कि सहरसा एवं मधेपुरा जिले में लगभग दो सौ से अधिक कोरोना पीड़ित संदिग्ध मरीज का जांच किया गया है। अबतक जो भी जाँच रिपोर्ट आया है उसमें सभी के जाँच रिपोर्ट निगेटिव आया है। स्वास्थ्यकर्मी एवं जिला प्रशासन को संदिग्ध मरीजों का सूचना प्राप्त हो रहा है वहां से मरीजों को अस्पतालों में जाँच कर उचित सलाह दिया जा रहा है। उन्होंने आमजनों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए संसदीय क्षेत्र ही नहीं बल्कि पुरे देश में लॉक डाउन लगा हुआ है। इसे पूर्णतः सफल बनाने हेतु अपने अपने घरों से अनावश्यक ना निकलें। माननीय प्रधानमंत्री द्वारा सम्पूर्ण देश में लागु लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें घर में रहें सुरक्षित रहें।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275