उधमी के लिए कई योजना लाई एनडीए सरकार , ब्यवसाई वर्ग के हित मे हुए कई निर्णय : सुनील पांडे

गरीबो को इंदिरा आवास,वृद्ध पेंशन योजना सहित कई योजनाओं का मिल रहा सीधा लाभ, बिचौलियों का हुआ सफाया

पीरो पंचायत के कई गाँवो में हुआ जनसम्पर्क और जन संवाद कार्यक्रम

पीरो:-दूरो के हित मे केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने कई अहम निर्णय लिया है।कोरोना काल मे जहां विपक्ष सोया था वही सरकार गरीबो के लिए दिन रात काम कर उनके हित मे कई योजनाओं को लागू कर रहा था। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जी के अथक प्रयास एवं दूरगामी सोच के कारण आज हर गरीब को निःशुल्क राशन मिल रहा है। इंदिरा आवास, वृद्धा पेंशन योजना सहित कई योजनाओं का अब सीधा पैसा लाभार्थी के खाते में दिया जा रहा है। जिससे बिचौलियों का खेल बन्द हो गया है।उपरोक्त बाते तरारी विधानसभा के पूर्व विधायक सुनील पांडे ने पीरो प्रखण्ड के बचरी पंचायत में जनसम्पर्क अभियान के दौरान आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में कही ।


इन्होंने लोगो से अपने कार्यकाल में किये विकास कार्यो को साझा करते हुए कहा कि हमने अपने कार्यकाल में हर क्षेत्र और हर वर्ग के लिए विकास किया है। किसी के साथ कभी भेद भाव नही किया गया। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार फैलाने वाले लोगो पर कड़ी करवाई की गई। लेकिन इनदिनों इस क्षेत्र का विकास कार्य अवरुद्ध हो गया है । जिस तीव्र गति से इस क्षेत्र का विकास हो रहा था आज वो रुक से गया है। हम हमेसा से विकास को प्राथमिकता देते है। इन्होंने कहा कि पिरो को इस बार शिक्षा का हब बनाया जाएगा । सारी पढ़ाई की बव्यस्था की जाएगी ताकि कोई उच्च शिक्षा के लिए बाहर न जाएं। नर्सिंग, पोलटेक्निक और कन्या महाविद्यालय खुलवाने का कार्य किया जाएगा । इन्होंने लोगो से चुनाव के लिए अभी से ही हर बूथ पर सशक्त कमिटी और मुहल्ला प्रबंधन कमिटी बनाकर कार्य करने का अपील किया ताकि चुनाव से पहले ही सारी तैयारी हो जाए । साथ ही युवाओं से सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर प्रचार प्रसार करने को कहा ।
पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडे बचरी पंचायत के नउआ, हरिला,राजमलडीह,नावाडीह, और चकिया गाव में जनसम्पर्क कर लोगो से मिल उनकी समस्याओं को सुना ।
जनसम्पर्क अभियान से युवा वर्ग काफी उत्साहित दिखा । जबकि गाँवो में पहुचने पर ग्रामीणों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया गया तथा समर्थन में जमकर नारे लगाए गए।
इस कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख लोगो मे अजित राय, सियाराम राय, बैधनाथ उपाध्याय, अभय सिंह,संटू सिंह, सोनू पांडेय, लालनारायण मिक्षा, निगम मिक्षा
, साधु सिंह नईम खान,राजकुमार सिंह, परमानंद पासवान समेत कई थे ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275