कड़ी मेहनत के बल पर हर संभव सफलताएं पा सकते हैं छात्र

क्रैश कोर्स के माध्यम से सफल छात्रों को बीडीओ ने किया सम्मानित

(जितेन्द्र कुमार,बिहिया):-बिहिया नगर स्थित यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल में संचालित मैट्रिक कै्रस कोर्स के माध्यम से इस वर्ष की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने को लेकर समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने वर्ष 2020 की मैट्रिक परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को किताब, डिक्शनरी और कलम देकर सम्मानित किया

जिससे छात्र गद्गद् नजर आये. मौके पर वक्ताओं ने कहा कि मेधावी छात्र कड़ी मेहनत लगन के बल पर हर संभव सफलताएं अर्जित कर सकते हैं. इसके लिए जरूरी है कि शिक्षा को बोझ न समझा जाए. उंचाई पर जाने के लिए छात्रों में अगर जज्बा हो तो लक्ष्य पाना कभी भी आसान नजर आने लगता है. इस मौके पर कै्रश कोर्स के बाद सफलता हासिल करने वाले शिवम कुमार गिरी को प्रथम पुरस्कार व अभिजीत कुमार को द्वितीय पुरस्कार के तहत 11 वीं की किताबों के अलावा पांच हजार एक सौ रूपये नकद, नमन केशरी को तृतीय पुरस्कार के तहत ग्यारहवीं की कितानों के अलावा दो हजार एक सौ रूपये नकद बीडीओ ने प्रदान किये.

मालूम हो कि यूनिवर्सल पब्लिक स्कूल से इस वर्ष की मैट्रिक परीक्षा में कुल सौ छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे जिनमें से 98 छात्र प्रथम श्रेणी व दो छात्र द्वितीय श्रेणी में उतीर्ण हुए थे. इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य नीरज कुमार सिंह, यादवपुर हाई स्कूल के प्राचार्य सकलदेव सिंह, डॉ. राधेश्याम सिंह, शिशु विशेषज्ञ डॉ. एस कुमार, नीलकमल सिंह, कामता गिरी, जज सिंह, बृजमोहन प्रसाद, रीता कुमारी समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

क्या R.K. Singh लोकसभा चुनाव 2024 में आरा लोकसभा से भाजपा के होंगे उम्मीदवार?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275