किसानों के खेत मे बिजली से पानी पहुँचाना और हर हाथ को काम देना आगामी लक्ष्य :सुनील पांडे

सहार प्रखण्ड में पूर्व विधायक सुनील पांडे का ग्रामीणों ने किया जमकर स्वागत

इस बार नही है चूकना, सुनील पांडेय ही होंगे विधायक अपना के नारों से गुंजा सहार प्रखण्ड

(सोनु शर्मा/आरा) :-अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत तरारी विधानसभा क्षेत्र के सहार प्रखंड के विभिन्न गांव लोदीपुर , बड़की खड़ाव, सखुआना एवं धवरी में तरारी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सह लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील पांडे ने अपना जनसंपर्क अभियान चलाया। जिसमें उन्होंने ग्रामीणों से संपर्क कर उनकी समस्याओं को जानते हुए आगामी सोच को जनसभा के माध्यम से जनता के बीच रखा ।


इस दरम्यान ग्रामीणों द्वारा पूर्व विधायक सुनील पांडे का जगह जगह पर भव्य स्वागत किया गया । जनसंपर्क अभियान में युवा, मजदूर, किसान एवं महिलाओं की जबरदस्त भागीदारी दिखी ।
इस मौके पर विभिन्न गाँवो में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए श्री पांडे ने कहा कि जब मैं यहां पहली बार चुनाव लड़ने आया था ,उस समय तक यह क्षेत्र पूरे बिहार में पिछड़ा इलाका के रूप में जाना जाता था लेकिन मेरी चुनाव जीतने के बाद इस क्षेत्र में जो विकास की रेखा खींची गई, उसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हुई । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने भी विभिन्न जनसभाओं में तरारी विधानसभा के विकास की चर्चा किया । उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार तरारी विधानसभा में कम समय में ज्यादा विकास हुआ । प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़कर प्रत्येक घर में बिजली पहुंचाई गई । प्रखंड में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ किया गया। सरकारी कार्यालयों में कार्य कर रहे दलालों से सरकारी कार्यालयों को मुक्त कराया गया जिससे भ्रष्टाचार पर काफी लगाम लगा,परंतु फिर भी अभी क्षेत्र में विकास की असीम संभावना है । क्षेत्र में शिक्षा एवं उद्योग की व्यवस्था सुदृढ़ हो इसके लिए प्रयास करने हैं । उन्होंने कहा कि हमारा आगामी लक्ष्य हर खेत तक बिजली के माध्यम से पानी पहुंचाना एवं इस क्षेत्र को औद्योगिक क्षेत्र के रूप में पहचान दिलाना हमारा आगामी लक्ष्य है ।

उन्होंने कहा कि आज केंद्रीय मंत्री सह लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान जी के अथक प्रयास से हर गरीब परिवार को 5 महीने मुफ्त राशन उपलब्ध कराए जा रहे हैं जिससे करोड़ों परिवार को सीधा फायदा पहुंच रहा है । उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत कराएं तथा इसका लाभ दिलवाने का भरपूर प्रयास करें । उन्होंने कहा कि हमारा मकसद इस समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास की किरणे पहुंचाना तथा लोगों की सेवा करना है। वही ग्रामीणों ने भी अपनी वर्तमान समस्याओं से पूर्व विधायक श्री पांडे को अवगत कराया तथा अपने संबोधन में वर्तमान विधायक के प्रति नाराजगी भी जाहिर की ।
इस मौके पर उपस्थित लोगों में लोजपा तरारी विधानसभा प्रभारी बैजनाथ उपाध्याय ,लोजपा के प्रखंड अध्यक्ष गुड्डू प्रसाद, जदयू नेता अमरेंद्र मिश्रा दरोगा पासवान ,राजेश राय ,समरेश सिंह ,विजय पासवान , बैजनाथ पासवान ,सोनू पांडे, ललन राम ,डॉक्टर दिनेश कुमार, सत्येंद्र चौधरी, उदय राय, राकेश राय, मुना राय आदि उपस्थित थे ।।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275