गैस रिसाव के पीड़ित परिवार से मिले तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी फंड से एक लाख रुपये प्रदान किया

कुसुमहा गांव पहुंचकर परिजन को बंधाया ढांढस

(सूरज कुमार राठी/जगदीशपुर)। ज्ञानपुरा गांव मे शहीद चंदन को श्रद्धांजलि अर्पित करने व परिजनों से मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष सह राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कुसुमहा गांव पहुंचकर गैस रिसाव कांड के पीड़ित परिजनों से मिले। विदित हो कि जगदीशपुर प्रखण्ड क्षेत्र के कुसुमहा गांव मे तीन दिन पूर्व गैस रिसाव से आगलगी की घटना मै एक ही परिवार के 8 लोग झुलस गये थे। जिंसमे पांच लोगों की मौत पटना पीएमसीएच मे इलाज के दौरान हो गई। जबकि, तीन लोग अभी जीवन और मौत से लड़ रहे है। रविवार को बिरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव कुसुमहा गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनो से मिलकर सवेदना प्रकट की ।तथा पीड़ित परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर पार्टी के तरफ से एक लाख का चेक मुहैया कराये।
इस आगलगी कांड मे उदय शंकर राम की मौत शनिवार को पीएमसीएच,पटना में इलाज के दौरान हो गई । इससे पूर्व मृतक उदय शंकर राम की तीन बच्ची और एक भतीजी की मौत हो गईं ।जबकि उनकी पत्नी की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना के दिन से ही गांव ज्वार के अलावे जनप्रतिनिधियों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी कुसुमहा गांव पहुंचकर परिजनों से मिल सवेदना प्रकट किए। तेजस्वी यादव के साथ स्थानीय विधायक राम विशुन सिंह लोहिया, शाहपुर विधायक, राहुल तिवारी, विधायक अनवर आलम, विधायक सरोज यादव, प्रदेश महासचिव सह पूर्व जिला पार्षद सुरेश पहलवान, प्रदेश सचिव सह पूर्व जिला पार्षद गोरखनाथ सिंह, सहित अन्य थे।

नियोजित शिक्षको ने ज्ञापन सौंपा

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मंटु के नेतृत्व में शिक्षकों ने सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह् प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव को ज्ञापन सौपकर समान काम-समान वेतन के लिए सहयोग मांगा। ज्ञापन मे बताया गया है कि राज्य सरकार के उदासीन रवैये के कारण शिक्षकों का भविष्य अंधकारमय हो गई है।अब विपक्ष से ही उम्मीद है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275