सीएम नीतीश कुमार के शासन में महिलाओं को मिला सम्मान:सुषुमलता

जदयू का बूथ जीतो चुनाव जीतो की नीति पर चर्चा

संगठन को मजबूत करने पर दिया गया बल

(सूरज कुमार राठी/जगदीशपुर)।सबल पंचायत-सक्रिय बूथ जीतो चुनाव जीतो अभियान के तहत जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनजी चौधरी के अगुवाई में विधानसभा के कई पंचायतों में पंचायत अध्यक्षो व सचिवों के साथ बैठक की जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को प्रखंड अंतर्गत पंचायत बरनाव ,हरिगांव व कौरा पंचायत में किया गया। आयोजित बैठक में तीनो पंचायतों का अध्यक्ष व सचिव मौजूद रहे।

मनजी चौधरी ने अपने पंचायत के अध्यक्षो व सचिवों से कहां की सभी बूथों को मजबूती करने हेतु प्रशिक्षण एवं सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें।क्योंकि आगामी चुनाव विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा।महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुषुमलता कुशवाहा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव बूथ जीतो चुनाव जीतो अभियान के तहत लड़ा जाएगा।कार्यकर्ता से कहा हमें हर बूथ से चुनाव जीतने की रणनीति तैयार करनी चाहिए। इस कार्य में सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्य एवं गरीबों की लाभकारी योजना की जानकारी सभी को दें। हर बूथ कमिटी के लोगों की जिम्मेवारी है कि वे अपने गांव में घर-घर तक नीतीश कुमार के संदेशों को पहुंचाएं।

श्रीमती ने कहीं की नीतीश कुमार के कार्यकाल में महिलाओं का 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है।जबकि सरकारी नौकरियों में 35 प्रतिशत आरक्षण है।यही है कि सीएम नीतीश कुमार के शासन में महिलाओं को मिला सम्मान मिला है उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा कई योजनाएं चलाई जा रही है जो सभी वर्ग को मिल रहा है।प्रभारी अनंद कुमार रजक ने बताया कि मुख्यमंत्री के पंद्रह साल के कार्यकाल में चौतरफा विकास हुआ है। मौके पर बरनाव पंचायत के अध्यक्ष रितेश सिंह, हरिगाव के मंगल प्रसाद, कौरा के संतोष कुमार सिंह, युव अध्यक्ष दुर्गा शंकर सिंह, रमेश यादव,गुरु शरण सिंह, निर्मल राम, दिनेश यादव, अमित कुशवाहा, विजय यादव ,कुंदन सिंह ,मदन साह, रानी पांडे, अजय पांडे, दुर्गा शंकर ,सिंह सुरेश सिंह अन्य लोग मौजूद रहे


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275