चीनी हमले में भारतीय जवानों की शहादत पर फूटा आक्रोश,चीनी राष्ट्रपति के पुतले जलाए

सर्जिकल स्ट्राइक के तर्ज पर बदला लेने की उठी मांग

चीनी समान को जलाकर किया बहिष्कार,कहां होश में आओ

संवाददाता सूरज कुमार राठी/जगदीशपुर

जगदीशपुर।स्वयंसेवी संस्था
भारत जन्मभूमि जनजागरण मण्डल के तत्वाधान में नगर के डी.एम रोड धर्मशाला के समीप आयोजित गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि एवं चीनी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष अमन इंडियन के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि उपरांत चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया गया।अमन इंडियन ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वर्तमान की भारत सरकार से मांग की व कहा कि राष्ट्र की रक्षा में शहीद हुए जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। चीन से शांति वार्ता बंद कर इस बलिदान का बदला सर्जिकल स्ट्राइक की तरह लिया जाए और चाइना को यह एहसास कराएं की यह देश 1962 के समय का नहीं रह गया है। अब देश के अंदर सेनाएं और सरकार मजबूत है जो किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए सक्षम है। इस बीच युवाओं द्वारा शहीद जवान अमर रहें, वन्दे मातरम्, भारत माता की जय, सी जिनपिंग मुर्दाबाद, चीनी सरकार होश में आओ, गोलियों से बैर नहीं चीन तुम्हारा खैर नहीं, के नारे लगाए गए।

इस अवसर पर रामाशंकर चौधरी दीपक पांडेय, मोनू स्वर्णकार, अभिषेक मिश्रा,रंजन कुमार,शुभम कुमार,मंटू कोडेला,ब्बलू कुमार,अमन कुमार, बिष्णुशंकर मिश्रा,मुकेश कसेरा, संतोष कुमार,आदर्श कुमार,राजन कुमार, सागर कुमार, सोनू गुप्ता, मुकेश चौबे,बालेश्वर सिंह,अर्जुन कुमार, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275