हत्या कर फेका गया युवक का शव बरामद

संवाददाता रमेश कुमार उपाध्याय, बड़हरा

बड़हरा:- बड़हरा प्रखंड अंतर्गत कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के फरहदा गांव से पूर्व स्थित महुआ के बगीचे से हत्या कर फेंका गया एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया।मृत युवक की पहचान कृष्णागढ़ थाना के सरैंया गांव निवासी स्व०परमेश्वर यादव के पुत्र सच्चीदानंद यादव उर्फ सचीन यादव के रूप में हुई है।मृतक के बड़े भाई बीरेंद्र यादव के ब्यान पर गांव के ही कुल चार लोगों राकेश कुमार,इन्दल कुमार,कमलदेव यादव तथा पवन कुमार के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि 26 मई 2020 को नामजद लोगों द्वारा गांव की लड़कियों पर फब्तियां कसी जा रही थी।जिसका विरोध करने पर उसी दिन सचिन की पिटाई भी उक्त नामजदों द्वारा की गई थी तथा जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।बताया जाता है कि मृतक ने उस दिन आरा सदर अस्पताल में अपने इलाज के दौरान पुलिस के समक्ष इन्हीं नामजदों के विरुद्ध फर्द फरमान भी दिया था।


   
मिली जानकारी के अनुसार मृतक 30मई की सुबह तीन दिनो से अपने घर से गायब था। अगले दिन सुबह फरहदा बगीचे में एक युवक की शव पड़े होने की खबर गांव में आग की तरह फैली तो लोगों की हजारों भीड़ घटना पर जुट गई।मृतक के परिजन भी घटना की खबर सून घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर कृष्णागढ़ थानाध्यक्ष विजय कुमार पांडेय,बड़हरा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, सिन्हा ओपी प्रभारी सुधीर कुमार श्रीवास्तव,सदर एसडीपीओ अजय कुमार, कोईलवर इन्सपेक्टर एन के प्रसाद सिंह सदलबल पहुंचे।मृतक की पहचान व पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया।


                 मृतक केवल एक हाफ पैन्ट पहना था।जिसका गला गमछा से बंधा हुआ था।शरीर के विभिन्न अंगों पर जख्म व कटे के निशान भी पाये गये । जिससे उसके परिजनों को इस बात का पक्का यकीन  है कि उक्त नामजदों ने ही सोये अवस्था में घर से उठाकर उसे ले गये तथा हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से फरहदा बगीचे में फेंक दिया था।वहीं इस घटना से दो पक्षों मे तनाव बना हुआ है।फरहदा गांव के बगीचे में युवक का शव मिलते ही परिजनों का रोकर बुरा हाल है और गांव मे गमगीन माहौल बना हुआ है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275