बिहार दशवी बोर्ड में बच्चों ने अच्छे अंक प्राप्त कर किया प्रखंड का नाम रोशन

अभिषेक कुमार एवं सूरज कुमार ने अव्वल अंक लाकर प्रखंड में बने प्रेरणा के स्रोत

संवाददाता एहराज़ अहमद/सहार:-बिहार बोर्ड दशवी का परिणाम जारी होने के साथ ही अव्वल अंक से उतीर्ण विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ गई। इस बार प्रखण्ड में कई विद्यार्थियों ने प्रखंड स्तर पर अच्छे अंक लाकर प्रखंड एवं अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। और अपने शिक्षा के रोशनी से उज्ज्वल भविष्य की ओर कदम बढ़ा दी है.इस तरह प्रखण्ड के खैरा गांव निवासी अभिषेक कुमार ने 455 अंक हासिल कर प्रखण्ड स्तर पर प्रथम स्थान लाकर अपने सहार प्रखंड का नाम रौशन किया है.

अभिषेक कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और शिक्षकों को दिया है। वही दूसरी तरफ सहार निवासी मामूली पान की दुकान चलाने वाले संजय प्रसाद केसरी के पुत्र सूरज कुमार ने 448 अंक के साथ दूसरा प्रखंड टॉपर बना है.दोनो छात्र ने अपनी पढ़ाई-लिखाई सहार प्रखंड स्थित स्कूल में किया है.सूरज ने बताया कि हमारे पिता कड़ी मेहनत कर पान की दुकान चलाते है जिससे घर और पढ़ाई का खर्च चलता है।

हमरा सफलता का श्रेय मेरे माता-पिता और गुरुजनों को जाता है. सहार प्रखंड में दर्जनों और भी विद्यार्थियों ने 85% से ज्यादा प्राप्तांक लाकर अपने प्रखंड एवं अपने निजी स्कूल को गौरवान्वित किया है। विशेष रुप से दर्जनों बच्चे जिन्होंने 85% प्राप्तांक या उससे ज्यादा हासिल किया है वह सभी लगातार जी एन पब्लिक स्कूल के छात्र बताए जाते हैं। यह सभी छात्रों ने स्कूल के अभिभावक तुल्य शिक्षक सरफराज अहमद को अपनी सफलता का श्रेय दिया है। सफल छात्रों में मुनाजिर कुरैशी 89%, रोशन कुमार 88%, मोहम्मद कैफ 86%, तहसील नेयाजी 86%, सुरुचि कुमारी एवं शिल्पी कुमारी 85% अंकों के साथ प्रखंड एवं स्कूल का नाम रोशन किया है।प्रखंड स्तर सभी सफल विद्यार्थियों को जीएन पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर सरफराज अहमद ने सभी विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी है।साथ ही उतीर्ण सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275