श्रमिकों की सेवा में सीएम नीतीश सदैव तत्पर: ददन

डुमराव विधायक जगदीशपुर पहुंचकर क्वॉरेंटाइन सेंटर का लिया जायजा

एडीएम व एसडीओ से की बात,समस्याओं से कराया अवगत

श्रमिकों का जाना हाल-चाल, खिलाया तरबूज

प्रतिनियुक्त कर्मियों को दिया दिशा निर्देश

संवाददाता सूरज कुमार राठी/जगदीशपुर। बक्सर जिले के डुमराव विधायक ददन यादव ने सोमवार को जगदीशपुर पहुंचकर क्वॉरेंटाइन का जायजा लिया।प्रखंड के हरिगांव पंचायत स्थित हरिगांव क्वॉरेंटाइन सेंटर व नगर का सवारथ साहू प्लस टू हाई स्कूल विद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर का विधायक ददन यादव ने प्रतिनियुक्त कर्मियों से विधि व्यवस्था की जानकारी ली साथी प्रवासी मजदूरों से मिलकर सभी का हाल-चाल भी जाने। इस मौके पर पूर्व जिला पार्षद गोरखनाथ सिंह, शैलेश कुमार, नंदकिशोर साह,ददन पलवान टीम सदस्य जदयू नेता मनदीप यादव, वीरेंद्र सिंह ,सुभाष जी, सुरेंद्र यादव ,विश्वनाथ सिंह सहित दर्जनों ददन पलवान टीम के सदस्य मौजूद रहे।जायजा लेने के क्रम में ददन पहलवान ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बनाए गए सभी नियमों का अनुपालन करवाने को लेकर प्रतिनियुक्त कर्मियों को निर्देशित किया।

श्री पहलवान ने भोजपुर एडीएम कुमार मंगलम,जगदीशपुर एसडीओ अरुण कुमार व स्थानीय अंचला अधिकारी जयराम प्रसाद से दूरभाष के माध्यम से समुचित व्यवस्था व मीनू के अनुसार श्रमिकों को भोजन देने की बात बोले। इस दौरान उन्होंने दोनों सेंटरों पर श्रमिकों को सिजनी फल तरबूज खिलाया।

विधायक ददन यादव ने कहा कि श्रमिको कि सेवा के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदैव तत्पर हैं। प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री ने 200 ट्रेनों को चलवाने का निर्णय लिए है। किसी भी तरह का बिहार वासियों का परेशानी न हो इसके लिए मुख्यमंत्री मुस्तैद है। विधायक ने श्रमिकों से कहा किसी प्रकार की अगर दिक्कत होती है तो स्वयं हमसे बात करें।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

क्या R.K. Singh लोकसभा चुनाव 2024 में आरा लोकसभा से भाजपा के होंगे उम्मीदवार?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275