गंगा नदी मे डूबने से विवाहिता की मौत।

संवाददाता रमेश कुमार उपाध्याय/बड़हरा।बड़हरा प्रखंड अंतर्गत कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के मझौली गाँव अपने मायके आई एक विवाहिता के गंगा नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी मे डूबने से मौत हो गयी है।वहीं पानी मे तैरता शव मिलने के बाद पूरे गाँव मे गमगीन माहौल कायम हो गया है।और गांव में चारो ओर लोगों मे अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था।वहीं स्थानीय कृष्णागढ़ पुलिस के घटना की सुचना मिलते ही दल बल के साथ पहुचे थाना प्रभारी सुरेश सिंह ने शव को चौकीदार एवं स्थानीय ग्रामीणों के मदद से गंगा नदी से मृतक के शव निकालने के बाद अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया गया है कि मृतक युवती स्थानीय गाँव निवासी सुरेंद्र राय की पुत्री अनिता देवी (20) बताई जा रही है । जो विगत तीन महीने पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अपने ससुराल पिरौटा से अपने मायके में आई हुई थी ।लेकिन विगत सोमवार के दिन लगभग 3 बजे दोपहर में मझौली गंगा नदी के घाट पर स्नान करने गई हुई थी।लेकिन स्नान करने के दौरान गहरे पानी मे डूबने से उसकी मौत हो गयी थी।वही परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन देर शाम तक घर नही पहुचने पर मृतक के चाचा एवं उसकी माँ चारो तरफ ढूंढते हुए जब गंगा नदी के घाट पर पहुचे तो देखा कि मृतक का कपड़ा और चप्पल गंगा नदी के घाट किनारे पर रखा हुआ है । उनलोगों ने गंगा नदी में डूबने की आशंका जताते हुए उसकी खोजबीन शुरू कर दी ।

लगभग 18 घंटे बाद शव पानी के ऊपर देखा गया तो लोगो ने इसकी सुचना स्थानीय थाना को मोबाइल द्वारा दिया गया । अपनी बेटी की शव मिलने की सूचना मिलते ही माता मूर्ति देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया था । मृतक के चाचा राम जतन राय  ने बताया कि मृतक अनिता देवी मानसिक रोग से ग्रसित होने के साथ एक आंख से कम दिखाई देता था । वहीं दूसरी ओर मृतक महिला के पिता उड़ीसा राज्य के झारसुगड़ा में पिता सुरेंद्र राय राज मिस्त्री का काम करे अपने परिवार का भरण पोषण करता है। मृतक के पिता का चार संतान है जिसमे दो बहन अनिता देवी ,ममता कुमारी (12) एवं दो भाई सोनू राय (10) एवं मोनू राय (6) है । अनिता की शादी 2017 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गाव निवासी छठु यादव के पुत्र सुरेंद्र यादव के साथ शादी तीन साल पहले हुई थी।लेकिन मृतक महिला के शरीर से कोई संतान नहीं था।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275