” नीतीश कुमार को हम लोग चुनकर लाए थे कि वह जंगलराज को खत्म करेंगे , यहां नीतिश कुमार अपना मुखौटा उतारते हुए जंगलराज के साथ चल दिए , 2024 के लिए जनता को सोचना पड़ेगा ” – पूनम झा ( पूर्व जिला अध्यक्ष जदयू )

पटना – बिहार में बढ़ते हुए अपराध को लेकर एक तरफ पुलिस प्रशासन परेशान है वहीं दूसरी तरफ राजनीति में भी अलग खलबली मची हुई है । जहां विगत दिनों भोजपुर में हुए 9 दिन के भीतर 9 हत्या को लेकर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भोजपुर जिलाधिकारी को मिलकर ज्ञापन सौंपा तथा अपराधियों को अभिलंब पकड़ने की मांग की । वहीं दूसरी ओर जदयू की पूर्व जिला अध्यक्ष पूनम झा भी चुप नहीं रही उन्होंने एटीएन सिटी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा – ” जो जंगल राज कायम था 15 साल पहले उसको खत्म करने के लिए नीतीश कुमार को लाय थे कि नीतीश कुमार जी आएंगे जंगल राज को खत्म करेंगे , कि जंगलराज खत्म होगा हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपना जीवन व्यतीत करेंगे । लेकिन नीतीश कुमार अपना मुखौटा उतार के जंगलराज के साथ चल दिये । अब बिहार की जनता को 2024 के लिए सोचना पड़ेगा कि 2024 में हम लोगों को नया सरकार और नया चेहरा लेकर आना होगा । हमलोगों को स्वच्छ बिहार और स्वच्छ चेहरा हमलोगों के सामने होना चाहिए । इसलिए क्योंकि अगर यह नहीं हुआ तो हम लोग कहीं भी सुरक्षित नहीं है । जैसा पहले शिल्पी काण्ड है जितना भी कांड हुआ करता था वह दौर आएगा दोहराएगा और आगे बढ़ेगा ”

संवाददाता – आपने कहा कि नया चेहरा लाने की जरूरत है तो आप किस को देखती है बिहार के नए चेहरे के रूप में …

पूनम झा – अभी कुछ नहीं कहा .. किसी पार्टी को नहीं कहा … किसी पार्टी को हम नहीं बोलेंगे , और किसी व्यक्ती विशेष की हम बात ही नहीं करेंगे । कोई भी आ सकता है , आप भी उभर के आ सकती हैं कोई भी आ सकता है …

 

आफताब श्रद्धा केस पर भी बोली – पूनम झा ( पूर्व जिला अध्यक्ष , जदयू ) 

सबसे पहले तो हमारा देश हिंदुस्तान है , वह हम लोग से छुपा हुआ नहीं है। हिंदुस्तान का मतलब हिंदुत्व राज इसको हमारे बच्ची लोगों को समझना पड़ेगा और जो ऐसा कांड किए हैं वह हमारा पनाहगिर है आप पनाहगिर के साथ क्या रिलेशन बना रहे हैं उसको समझना पड़ेगा। अगर हमारी लड़कियां सनातन धर्म को नहीं समझेंगी तो अफताब क्या कई ऐसे लाखों आफताब बैठे है जो इसने 32 टुकड़ों में काटा लेकिन दूसरे 100 टुकड़ों में काटेंगे। तो सबसे पहले सनातन धर्म को हमारी लड़कियां समझे । हम लोग सूर्य का पूजा करते हैं , वो लोग चांद का पूजा करते हैं । हम लोग पूर्व में बैठकर पूजा करते हैं वह लोग पश्चिम में बैठकर पूजा करते हैं । हम लोग रामायण पढ़ते है , भागवत पढ़ते हैं , वह लोग कुरान पढ़ते हैं । हम लोग गाय का पूजा करते हैं , वह लोग गाय खाते हैं हम लोग एक कैसे हो सकते हैं । प्यार करने के पहले हम लोगों को समझना पड़ेगा ना फ्रेंडली कैसे होंगे । जिनके विचार अलग से हो तो एक कैसे हो सकता है , और हम आपसे हाथ जोड़कर परिजन से कहना चाहते हैं कि बचपन से ही बच्चों को सनातन धर्म का ज्ञान दीजिए पहले तभी समाज मे धर्म की स्थापना होगी ” ।

आपको बताते चलें कि पूनम झा जदयू की पूर्व जिला अध्यक्ष के साथ साथ आर एस एस के साथ भी काम कर चुकी है । आरसीपी सिंह के पार्टी से अलग होने के बाद पूनम झा ने भी जदयू का साथ छोड़ दिया ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275