सड़क-सुरक्षा जागरूकता के लिए “राइड टू सेफ्टी” रैली का आयोजन

पटना – आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने बिहार के पटना में अपनी सीएसआर पहल के तहत राइड टू सेफ्टी रैली का आयोजन किया। गिरिजेश शर्मा, उपाध्यक्ष, जीबीजी आईसीआईसीआई लोम्बार्ड और शैलेंद्र शर्मा – डीवीपी, इमर्जिंग मार्केट, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने शुक्रवार को गर्दनीबाग स्थित संजय गाँधी स्टेडियम से इस कार्यक्रम को झंडी दिखाकर रवाना किया।

इसका उद्देश्य उन दोपहिया वाहन चालकों के बीच सड़क-सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है जो बच्चों को पीछे बैठाकर चलते हैं। रैली में करीब 500 बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ पास के स्कूल से भाग लिया और उन्हें सुरक्षा के बुनियादी नियम और हेलमेट पहनने में लापरवाही को लेकर जागरूक किया गया।

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने दोहरी रणनीति अपनाई, एक माता-पिता और बच्चों में सड़क सुरक्षा के बारे में व्यवहारिक परिवर्तन लाने के लिए अनुकूलित प्रत्यक्ष संपर्क कार्यक्रमों के माध्यम से और दूसरा बच्चों को आईएसआई चिन्हित हेलमेट वितरित करके। शैलेंद्र शर्मा – डीवीपी, इमर्जिंग मार्केट, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने कहा कि हमने हाल ही में 14 नए और पहले से उन्नत बीमा उत्पादों की शुरुआत की है। इसके जरिए कंपनी ने बीमा समाधानों की अपनी नवीनतम लाइन-अप की शुरुआत की है।

इसमें स्वास्थ्य, वाहन, यात्रा और कॉर्पोरेट सेक्टर में राइडर्स एड-ऑन और अपग्रेड शामिल हैं। गिरिजेश शर्मा, उपाध्यक्ष, जीबीजी आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने बताया कि सितंबर 2015 में कार्यक्रम की शुरुआत के बाद से, कंपनी ने जीवन-रक्षक सड़क सुरक्षा नियमों और शुरुआती उम्र से ही मोटर बीमा की आवश्यकता के प्रति जागरूकता बढ़ाकर 2,75,000 लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड ने बच्चों को 1,68,000 से अधिक आईएसआई चिह्नित हेलमेट वितरित किए हैं और इस वित्तीय वर्ष में 1 लाख से अधिक हेलमेट वितरित करने का लक्ष्य है। आईआरडीए के दिशानिर्देशों के अनुसार आईसीआईसीआई लोम्बार्ड इस तरह की सीएसआर पहलों के माध्यम से बिहार राज्य में बीमा जागरूकता बढ़ाने और निभाये वादे के हमारे ब्रांड लोकाचार के वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275