रिटायर्ड शिक्षक की हत्या पर परिजनों से मिले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष,दिया सांतवना

सहार (संवाददाता)- सहार के कौरनडिहरी में बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सह विरोधी दल के नेता विजय कुमार सिन्हा रिटायर्ड शिक्षक सिद्धनाथ राय की हत्या पर परिजनों से मिल कर शोक संतावना दिया। विजय कुमार सिन्हा मृतक के बड़े भाई विश्वनाथ राय और मृतक की पत्नी व उनके बच्चो से मुलाकात कर उन्हें संतावना दिया। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष ने मृतक के परिजनों से हालचाल जाना साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा की गई अब तक की कार्रवाई की वस्तुस्थिति को समझा।

मृतक के बड़े भाई विश्वनाथ राय, पत्नी कमला देवी, पुत्र गोविंद कुमार, पुत्री गीतांजलि कुमारी ने पूर्व अध्यक्ष से कहा कि आरा में मृतक द्वारा थाना को सूचना देने के बाद भी हत्या हो गई पूर्व में दिए गए आवेदन को भी पुलिस ने नजरअंदाज किया जिससे इतनी बड़ी घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया। वहीं परिजनों ने रिटायर्ड शिक्षक को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त की अब तक गिरफतारी नहीं होने की शिकायत भी किया है। परिजनों ने चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि मुख्य अभियुक्त अब भी खुलेआम घूम रहा है

जिससे हम परिवार वालों को डर सता रहा है। इस पर पूर्व अध्यक्ष द्वारा यथासंभव परिजनों को सहायता करने की बात कही है तथा परिजनों को कारवाई कराने के लिए आश्वस्त किया गया है। मृतक के परिजनों से मिलने वाले भाजपा नेताओं में भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर प्रेम रंजन चतुर्वेदी,तरारी विधानसभा के पूर्व प्रत्यासी कौशल कुमार विद्यार्थी, सहार प्रखंड मंडल अध्यक्ष केशव प्रसाद सिंह,अरवल जिला प्रभारी सीडी शर्मा,व्यापार मंडल अध्यक्ष रामधारी राय,मुखिया राम सुभग सिंह,युवा मोर्चा नवीन राय, शशी रंजन कुमार, पूर्व अध्यक्ष अवध नंदन मौवार,अंकुश कुमार, सुजीत सिंह पंकज सिंह मुकेश सिंह राघवेंद्र कुमार,बंटी राय चंदन कुमार तथा दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275