” चिराग – तेजस्वी क्या जानेंगे बेरोजगार युवाओं का दर्द , जो बचपन से ही चांदी के चम्मच से खाना खाया हो ” – रुद्र प्रताप कुशवाहा ( संयोजक , युवा विचार मंच )

पटना – शुक्रवार को पटना के निजी होटल में बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने के लिए , युवाओं को उनका हक दिलाने विशेष मांग को लेकर युवा विचार मंच के संयोजक रूद्र प्रताप कुशवाहा ने संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया ।

पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी को भी हमारे युवा से मतलब नहीं है , न हीं इस बात से मतलब है कि बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है । साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए श्री कुशवाहा ने कहा – ” जो बचपन से ही चांदी के चम्मच से खाना खाए हो , उन्हें बेरोजगारी का क्या अर्थ पता होगा ” इसके साथ ही रूद्र प्रताप कुशवाहा जी ने बातचीत के क्रम में कहा आने वाले दिनों में हम युवा को उनका हक दिलाने के लिए , बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने के लिए आंदोलन करेंगे । चाहे इसके लिए मुझे बलिदान ही क्यों ना देना पड़े । आपको बताते चलें कि आगामी 28 नवंबर को श्री रूद्र प्रताप कुशवाहा कैमूर से अपने ‘ अधिकार यात्रा  ‘ की शुरुआत करेंगे ।  जिसकी जानकारी उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान दी ।कार्यक्रम के दौरान महताब आलम ( प्रदेश अध्यक्ष ) , राजीव रंजन कुशवाहा ( प्रधान महासचिव ) वीरेंद्र कुशवाहा ( बक्सर कमेटी अध्यक्ष शाहाबाद रेंज ) नालंदा से सुमन कुमार , धीरज कुमार , दीप कुशवाहा , दया कुमार कुशवाहा व अन्य मौजूद रहे ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275