कोरोना योद्धा के रूप में चौक-चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी को कैनरा बैंक ने कराया जलपान

संवाददाता रितेश हन्नी/सहरसा:–वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए कोरोना योद्धा के रूप में चौक-चौराहे पर खड़ी पुलिस को कैनरा बैंक की ओर से जलपान कराया गया। बैंक प्रबंधक अनुज कुमार सिंह ने कहा कि यदि पुलिस सजग न हों तो लॉकडाउन सफल नहीं हो सकेगा और लॉकडाउन सफल नहीं होगा तो कोरोना वायरस अपना वीभत्स रूप दिखा देगा।

यही नहीं मौत के आंकड़े अमेरिका, इटली, स्पेन व चीन जैसे देशों को पीछे छोड़ देगा। देश सहित राज्य में लागु लॉकडाउन के कारण ही भारत में मृत्युदर सबसे कम है और पुलिस के जवान सच्चे, सबल व समर्पित कोरोना वारियर्स साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि चिलचिलाती धूप में दिनभर सड़कों पर खड़े हो ड्यूटी करना सामान्य बात नहीं है। एसपी से अनुमति लेकर बैंक के प्रतिनिधियों ने शहर के शंकर चौक, महावीर चौक, चांदनी चौक, थाना चौक, गंगजला चौक सहित अन्य सभी प्रमुख चौराहों पर तैनात जवानों को जलपान कराया।

जलपान वितरण में सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह, यातायात प्रभारी नागेंद्र राम एवं बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन संघ के जिलाध्यक्ष मंतोष कुमार ने भरपूर मदद किया। जलपान वितरण करने में शाखा प्रबंधक अनुज कुमार सिंह सहित बैंकर्स अजीत कुमार दहलान, रतनदीप वर्मा, शशांक गौरव, संतोष कुमार, पूजा कुमारी, गौरव दत्ता चौधरी, अजीत कुमार झा, उमेश चौधरी, रंजन कुमार व अन्य का भी सराहनीय योगदान रहा।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275