आरा नगर निगम से 20 विशेष मुद्दों के साथ डिप्टी मेयर प्रत्याशी आरती देवी ने किया नामांकन, भ्रष्टाचार को खत्म करने की कोशिश रहेगी प्राथमिकता

प्रेस विज्ञ

आरा :-आरा नगर निगम चुनाव का नामांकन 24 सितंबर तक होने वाला है। इसी कड़ी में डिप्टी मेयर प्रत्याशी आरती देवी ने अपना नामांकन पत्र बुधवार को समाहरणालय में दाखिल किया। सबसे पहले गोढ़ना रोड गौरैया स्थान से होकर न्यू ओवर ब्रिज के रास्ते बस स्टैंड होते हुए स्टेशन से कतीरा और फिर पकड़ी से होकर समाहरणालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया गया। उसके बाद डिप्टी मेयर प्रत्याशी आरती देवी के पति पूर्व पार्षद अमरेंद्र कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस किया। *20 विशेष मुद्दों के साथ डिप्टी मेयर आरती देवी ने किया नामांकन*

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूर्व पार्षद अमरेंद्र कुमार ने बताया कि इस चुनाव में मेरी पत्नी 20 अहम मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रही है। जिसमें आरा शहर का संपूर्ण और सर्वांगीण विकास, नगर निगम में भ्रष्टाचार एवं विकास योजनाओं में लूट का खात्मा, हर विकास योजना महत्वपूर्ण तरीके से होगी पूरी, नहीं रहेगी अधूरी, पूरे शहर में सीवरेज नाला का निर्माण, हर वार्ड में फ्री वाई-फाई सेवा, शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए बेहतर ट्रैफिक प्लान, नागरिक सुरक्षा एवं अपराध नियंत्रण के लिए हर वार्ड लगेंगे सीसीटीवी कैमरे, भ्रष्टाचार को रोकने के लिए वार्ड स्तर पर बनेगी।

सिविल सोसायटी, हर गरीब परिवार को सरकारी आवास योजना दिलाएंगे, गरीबों, असहाय, विधवा, बुजुर्गों और दिव्यांगों को पेंशन योजना, सीनियर सिटीजन स्वतंत्रता सेनानी और शहीद के परिजनों को टैक्स में छूट, सभी 45 वार्ड को 5 जून में विभक्त कर मोहल्ले में स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था, फुटपाथ दुकानदारों के लिए बनाए गए, वेंडिंग जोन पब्लिक और पुलिस के सहयोग से शहर होगा अपराध मुक्त, निगम क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं के लिए हर माह मीटिंग, नगर निगम का बंद आरटीपीएस होगा लागू, आरा शहर होगा प्रदूषण मुक्त और सभी सुविधाओं से युक्त, आरा में विभिन्न स्थानों पर निशुल्क सुलभ शौचालय, महिलाओं की सुविधा के लिए बाजारों और सार्वजनिक जगहों पर वाशरूम, महिलाओं एवं व्यवसाय सुरक्षा पर विशेष ध्यान के साथ सभी चुनाव लडेंगे।

 

*नगर निगम से भ्रष्टाचार को खत्म करने की कोशिश रहेगी प्राथमिकता*

डिप्टी मेयर प्रत्याशी आरती देवी उर्फ बेबी कुमारी ने कहा मेरी पति अमरेन्द्र हमेशा समाजिक कार्यों के लिये ही समर्पित रहते हैं , इसलिए मैंने सोचा कि मुझे भी चुनाव लड़ना चाहिए और आरा की जनता के लिए काम करना चाहिए। जहां तक रही निगम में भ्रष्टाचार की बात तो उसके लिए जनता को मेरे साथ खड़ा होना होगा और मुझे काम करना होगा। उसके बाद ही मैं भ्रष्टाचार खत्म करने की कोशिश करूंगी।

 

*कई योजनाओं में भ्रष्टाचार को उजागर करने से विवादों का करना पड़ा है सामना*

 

नगर निगम में वार्ड 45 सबसे ज्यादा राजनीतिक वार्ड रहा है। ऐसे में पूर्व पार्षद द्वारा कई योजनाओं में भ्रष्टाचार का उजागर किया गया है। ऐसे में अमरेंद्र कई बार विपक्षियों के घेरे में भी रहे है। जिसपर अमरेंद्र ने कहा है कि मेरी लड़ाई किसी भी व्यक्ति विशेष नही रही हमेसा भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है और आगे भी रहेगी।

चाहे मैं रहूं या नहीं रहूं लेकिन नगर निगम के द्वारा किया जानेवाला भ्रष्टाचार का उजागर करता रहूंगा। इस बार मेयर एवं उपमेयर पद को सीधे जनता चुनेगी । जनता को यह सोचना होगा किसे वोट देना है और जनता भ्रष्टाचार से तंग आ गई है। जिस तरह आज आरती देवी के नामांकन में जन सैलाब उमड़ा हमे भरोसा हैं जनता इस चुनाव में उचित निर्णय लेगी और हमारी धर्म पत्नी को इस बार मौका अवश्य मिलेगा ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275