तरारी प्रखंड में लोजपा रामविलास का प्रखंड स्तरीय समीक्षा बैठक समापन हुआ।

आरा :-लोजपा रामविलास का प्रखंड स्तरीय समीक्षा बैठक तरारी में प्रखंड अध्यक्ष परमानंद पासवान ने की अध्यक्षता में हुई ।बैठक में मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष राजेश्वर पासवान ने सबसे पहले पंचायत अध्यक्षों का परिचय लेते हुए फूलमाला से सम्मानित किया ।जिला अध्यक्ष राजेश्वर पासवान ने अपने संबोधन में कहा कि आप लोग बहुत ही जल्द वार्ड अध्यक्ष का मनोनयन कर सूची सौपे तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का जो दर्शन है जनता के बीच बताने का काम करे ।

आगामी 22 सितम्बर से 24 सितम्बर तक रामविलास नगर(सभागार) राजगीर में पार्टी के पदाधिकारियों की प्रशिक्षण में भाग लेने आप सभी जरूर चले। पंचायत अध्यक्ष अपने अपने पंचायतों में हो रहे योजनाओं में भ्रष्टाचार का खिलाफ करे तथा जनता से मिलकर समस्या का निदान करे जरूरत पड़े तो जिला कमिटी भी साथ देंगी।

प्रदेश सचिव सुरेंद्र आजाद ने कहा कि नीतीश सरकार में अपराध बढ़ा है, पदाधिकारी निरंकुश हो गए ,जनता अब चुकी है और अगला सीएम चिराग जी को बनाने का मन बना चुकी है। वरीय लोजपा नेता अजय विधार्थी ने संगठन को सुदृढ़ बनाने हेतु कार्यकर्ता एवम नेताओ में आपसी समन्वय बनाकर कार्य करने की अपील किया।

महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष लालती देवी ने कहा की इस सरकार में न महिला सुरक्षित है न ही शराब बंद है।दिन प्रति दिन महिलाओं के साथ अप्रिय घटनाएं होती है।उपस्थित पंचायत अध्यक्षों से पार्टी में महिलाओं को जोड़ने पर बल दिया।स्थानीय कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को तरारी बुलाने का अनुरोध किया गया। संसदीय बोर्ड के जिला अध्यक्ष शशिकांत त्रिपाठी ने पिरो प्रखंड के संसदीय बोर्ड के प्रखंड अजय पासवान को मनोनयन पत्र देते हुए कहा कि हम सभी लोजपा के असली सिपाही है और 2025 में चिराग पासवान ही मुख्यमंत्री होंगे ।

संगठन मंत्री कुंवर उपेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि जब कभी तरारी प्रखंड की समस्या होगी हम अपने स्तर से निदान करेंगे तथा कार्यकर्ताओं के मानसम्मन के साथ संगठनात्मक कार्य करते रहेंगे। कार्यक्रम में ललन पासवान,अजय पासवान,राजकपूर,सोनू कुमार देवेंद्र सिंह ,सरपंच वृजनदन पासवान,पूर्व मुखिया विंध्याचल पासवान,प्रकाश कुमार,अजीत पासवान,विशाल चौधरी,कमेंद्र पासवान,रंगनाथ पासवान,महेश शाह,कमलेश पासवान,विनोद कुमार,पंचायत अध्यक्षों में श्रीकृष्ण पासवान,गणेश पासवान,दयाशंकर महतो,पवन उपाध्याय सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275