नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले में पंखे से लटका मिला युवक का शव,युवक ने अपने हाथ के हथेली में आई लव यू मम्मी पापा और आई हेट माई लाइफ हाथ के हथेली पर लिखकर बेटे ने किया सुसाइड

रिपोर्ट:-विकास सिंह/आरा:-बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक ने आपसी विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने हाथ के हथेली में आई लव यू मम्मी पापा और आई हेट माई लाइफ लिखा है। हालांकि मामला अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने सुसाइड क्यों किया है। दूसरी तरफ इस घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जान पहचान वालों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले के वार्ड नंबर 29 की है। जहां केदार यादव के 28 वर्षीय पुत्र सतेंद्र यादव ने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर लिया। इस घटना के बाद से घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सतेंद्र यादव की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि मेरे ससुराल वाले दहेज के लिए प्रतिदिन ताना देते थे। लेकिन मंगलवार की रात मेरे देवर कृष्णा के द्वारा मेरे पति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई।

 

इस घटना में मेरे साथ भी मार पीट किया गया। मेरे गहने छीने गए। ननद और नंदोसी के द्वारा भी मेरी सास कुसुम देवी मेरे पति को माउगा बोलती थी। वो लोग हमेशा मेरे पति को बोला करते थे कि तेरी बीवी जाहिल है। उसके बाद तो अनपढ़ बीवी की बात क्यों इतना मानता है। तो इस बात पर मेरे पति ने कहा कि शादी कर के लाया हूं। दूसरे घर की बेटी है। मैं नहीं मानूंगा तो कौन मानेगा। इसी बात को लेकर हमेशा विवाद होते रहता था। मेरे पति को उन लोगों की बात का बुरा लगा है। इसी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है।

पत्नी ने बताया कि कल रात (मंगलवार) उन्होंने (सतेंद्र यादव) मुझसे बोला कि तुम जाओ सो जाओ मुझे अभी पढ़ना है। फिर वो मुझे भेज कर दूसरे कमरे में पढ़ने चले गए। वो बिहार पुलिस की तैयारी करते थे। लेकिन सुबह जब कमरे के तरफ गई तो कमरा बंद था, तोड़ने के बाद पता चला की वो पंखे से लटक कर आत्म हत्या कर ली है। बता दें कि सतेंद्र यादव की शादी इसी वर्ष 30 मई को छोटकी सनदिया निवासी हनुमान यादव की पुत्री रूबी देवी से हुई थी। मृतक तीन भाई और एक बहन में दूसरे स्थान कर था और रूबी अपने पांच भाई और तीन बहन में सबसे छोटी है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275