आरा :- नवादा थाना क्षेत्र के पश्चिमी गुमटी स्थित आउटर सिग्नल के समीप अप लाइन पर रेलवे ट्रैक से सोमवार की सुबह बरामद हुआ शव

आरा :- शहर के नवादा थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ है। उसका शव स्थानीय थाना क्षेत्र के पश्चिमी गुमटी स्थित आउटर सिग्नल के समीप अप लाइन पर रेलवे ट्रैक से सोमवार की सुबह बरामद हुआ है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना मिलते ही आरा जीआरपी थाना एवं नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गोढना गांव निवासी साहेब चौधरी का 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र चौधरी है एवं वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था।इधर मृतक के पिता साहेब चौधरी ने बताया कि वह रविवार की शाम करीब सात बजे घर से खाकर निकला था। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे द्वारा उसके मोबाईल पर कॉल किया गया तो रिंग हुआ। लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने रात करीब गयारह बजे उधर से कॉल किया पर उससे कोई बात नहीं हो पाई। इसके बाद रविवार की अहले सुबह करीब चार बजे उसने अपने भाई को फोन कर कहा कि मेरी बातों को तुम रिकॉर्डिंग करो। जिसके बाद उसके भाई ने उससे मोबाईल पर बात की और उसे रिकॉर्डि किया। उस रेकॉर्डिंग को पुलिस को दे दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव के ही दो व्यक्ति को उसने जमीन खरीद बिक्री संबंधित पैसा दिया था। जब उक्त व्यक्तियों से अपना पैसा मांगने गया था तो उनके बीच कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर उन लोगों से अनबन चली आ रही थी।

उसी पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर उक्त दोनों व्यक्तियों पर उसकी गोली मारकर हत्या करने एवं उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने गांव के आरोप लगाया है। उधर घटना की सूचना पाकर भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु आरा सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के पिता एवं परिजनों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि जितेंद्र चौधरी नामक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर आज सुबह पाया गया है। शुरुआती में ऐसा लग रहा था कि वह ट्रेन दुर्घटना है। लेकिन जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि यह ट्रेन दुर्घटना नहीं इसकी हत्या की गई है। वहीं उन्होंने बताया कि हत्या कैसे हुई है एवं हत्या का क्या कारण है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। अभी छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही स्पष्ट रूप से बताया जा सकता है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की पत्नी कंचन कुमारी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275