टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्द्धन के लिए आज सीआरपीएफ पटना में चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

 

पटना:-जापान की राजधानी टोक्यो में खेलों के महाकुंभ ‘ओलंपिक 2020’ की शुरुआत हो चुकी है। जिस समय टोक्यो में ओलंपिक खेल का उद्घाटन समारोह चल रहा था, उसी समय इधर सीआरपीएफ, बिहार सेक्टर, पटना के पुलिस महानिरीक्षक हेमंत प्रियदर्शी ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, आरओबी पटना द्वारा सीआरपीएफ सेक्टर मुख्यालय, पटना में आयोजित #Cheer4India कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में श्री प्रियदर्शी ने कहा कि कठिन परिस्थिति में ओलंपिक 2020 आयोजित हो रहा है। लेकिन हमारी जो खेल भावना है उसके आधार पर हमारा विश्वास है कि टीम इंडिया बेहतर प्रदर्शन करेगी। प्रतिस्पर्धा करने वाले सभी भारतीय खिलाड़ियों की सफलता को लेकर समस्त देशवासी अपनी दुआएं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

उन्होनें कहा कि इस बार ओलंपिक में भारत की ओर से खिलाड़ियों का सबसे बड़ा दल हिस्सा ले रहा है और इस वजह से भी समस्त देशवासियों को सर्वाधिक पदक की उम्मीद है।

#Cheer4India कार्यक्रम के दौरान सीआरपीएफ के महानिरीक्षक श्री हेमंत प्रियदर्शी, उप महानिरीक्षक श्री एस एम हसनैन तथा बल के अन्य अधिकारियों व जवानों ने हाथों में तिरंगा लेकर देश के खिलाड़ियों के उत्कृष्ठ प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी और हस्ताक्षर अभियान में भी भाग लिया। साथ ही उन्होनें #Cheer4India के सेल्फी प्वाईंट पर फोटो भी लिए। इस मौके पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार के अधिकारी और सहयोगी मौजूद थे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275