आरा:- नाच प्रोग्राम में हर्ष फायरिंग के दरमियान दो बच्चों को लगी गोली,तफ्तीश में जुटी पुलिस

 

रिपोर्ट:-विकास सिंह/आरा:-भोजपुर जिले में लगातार हर्ष फायरिंग की घटना सामने आ रही है,रात के अंधेरे में बार-बालाओं के साथ जमकर बिना भय के हथियार का प्रदर्शन व हर्ष फायरिंग हो रही है उसके बावजूद भी पुलिस मूकदर्शक दिखाई दे रही है। हथियारबंद लोगों के द्वारा नाइट कर्फ्यू के नियमों की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है। ताजा मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कउप गांव में घटी है।मिली जानकारी के अनुसार चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत कउप गांव में अगियाव थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर गांव से बारात आई हुई थी।

काउप गाँव निवासी रूसा सिंह की बेटी की बरात आई हुई थी इसी में बारातियों के द्वारा शादी समारोह में नाच प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। शादी समारोह के दौरान नाच प्रोग्राम गांव के सरकारी स्कूल में हो रहा था इसी दरमियान बराती तरफ से आए एक युवक के द्वारा बार बालाओं के साथ जमकर हर्ष फायरिंग की जा रही थी इसी दरमियान गांव के लड़का नाच देखने आया हुआ तब ही हर्ष फायरिंग के दरमियान नाच देख रहे दो मासूम बच्चों को गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गोली लगते ही दोनों बच्चों खून से लहूलुहान होकर घटनास्थल पर गिर गए।गोली लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। आनन-फानन में परिजनों के द्वारा गोली लगने से दोनों घायल बच्चों को इलाज हेतु आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां एक बच्चा की स्थिति को नाजुक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है वहीं दूसरे लड़के का इलाज आरा सदर अस्पताल में ही चल रहा है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों घायल बच्चे काउप गांव निवासी सुनील यादव के 11 वर्षिय पुत्र दीपू कुमार और बबन सिंह के 12 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार बताया जाता है। दीपू को पेट में गोली लगी हुई है जबकि गुड्डू को दाहिने जांघ में गोली लगी हुई है।फायरिंग कर रहा है युवक घटनास्थल से भागने का कोशिश किया लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर घायल कर दिया।सूत्रों ने बताया कि फायरिंग कर रहा युवक शराब के नशे में धुत था और जमकर हर्ष फायरिंग कर रहा था। घटना की सूचना पाकर चरपोखरी थाना की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की पिटाई से हर्ष फायरिंग का आरोपी घायल युवक को अपने कब्जे में लेकर इलाज हेतु चरपोखरी पीएचसी लाया जहां युवक का इलाज चल रहा है। बाहर हाल पुलिस घटना की तफ्तीश करने में
जुटी हुई है।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275