पानी भरे गड्डे में डूबने से 5 बच्चे की दर्दनाक मौत, माहौल हुआ गमगीन

रितेश हन्नी/सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के सहरसा बस्ती वार्ड नं० 31 में पानी भरे गड्ढे में नहाने के दौरान डूबने से एक साथ पाँच बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सभी बच्चे की उम्र 8 से 12 साल के बीच है। मरने वाले सभी बच्चे तीन अलग अलग परिवार से आते हैं। बताया जा रहा है कि सहरसा बस्ती वार्ड नं० 39 में गड्ढा ईट भट्टा के लिए खोदा गया था। सभी बच्चे उसी गड्ढे में नहाने के लिए गए हुए थे, नहाने के दौरान एक एक कर पाँचों बच्चे डूब गए।

स्थानीय लोगों के सहयोग से सबको काफी मशक्कत के बाद गड्डे से निकाला गया लेकिन तबतक सबकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद बच्चे के शव को देखने के लिए भारी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है, सबका रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई। वहीं सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार भी मौके पर पहुँचे और मृत बच्चे के परिवार वालों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने मृतक सभी बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

सदर एसडीओ ने कहा कि आपदा विभाग से जो मुआवजा का प्रावधान है वो पीड़ित के परिवार को मिलेगा, जिसकी प्रक्रिया की जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि गड्ढा किनके द्वारा और किस उद्देश्य से खुदवाया गया है इसकी भी जाँच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध भी उचित कार्यवाही की जाएगी।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

क्या R.K. Singh लोकसभा चुनाव 2024 में आरा लोकसभा से भाजपा के होंगे उम्मीदवार?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275