माले विधायक दल का उपवास कल पार्टी कार्यालय में करेंगे उपवास -मनोज मंज़िल

विशाल दीप सिंह/गड़हनी/अगिआंव:-मुख्यमंत्री द्वारा विधायकों/पार्षदों से बिना किसी बातचीत और बेहद अलोकतांत्रिक तरीके से वित्तीय वर्ष 2021-22 के क्षेत्र विकास योजना मद से 2-2 करोड़ की राशि अधिग्रहित कर लेने के फैसले के खिलाफ इस राशि के कम से कम 50 प्रतिशत हिस्से को संबंधित जनप्रतिनिधियों के क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को उन्नत करने में खर्च करने और राशि आवंटन की पूरी प्रक्रिया में विधायकों/पार्षदों की सहभागिता व उनकी सलाह को सर्वोपरि मानने की मांग पर भाकपा-माले के सभी 12 विधायक कल एकदिवसीय उपवास पर रहेंगे.
भाकपा-माले के अगिआंव विधायक कॉमरेड मनोज मंज़िल कल सुबह 10 बजे से भाकपा-माले पार्टी कार्यालय अगिआंव(पवना) में एक दिवसीय उपवास पर बैठेंगे ।
माले विधायक दल ने कहा है कि 1 करोड़ की राशि भी स्वास्थ्य उपकरणों को खरीदने के लिए अनुशंसित कर दी है, लेकिन इसका क्रियान्वयन बेहद धीमा है. यहां तक कि फुलवारी विधायक की उस अनुशंसा को ही खारिज कर दिया गया जिसमें उन्होंने आॅक्सीजन प्लांट लगाने की अनुशंसा की थी. यदि सरकार का रवैया इसी प्रकार का रहा तो वर्तमान लहर में शायद ही इसका उपयोग हो सकेगा। अगिआंव विधायक मनोज मंजिल ने कहा हमारी उपवास हमारे देश की जनता के लिए है । जनता के सहयोग के लिए अगर हमारी जान भी चली जाती है तो हमें बहुत खुशी होगी।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275