स्कूल संस्थान के द्वारा गरीब लोगों के बीच खाना का पाकेट वितरण किया।और स्कूल के पठन पाठन के लिए छात्राओं को इंटरनेट से पढ़ाई पूरी करने पर जोर।

संवाददाता रमेश कुमार उपाध्याय, बड़हरा

बड़हरा। बड़हरा प्रखंड अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान क्रीं कुण्ड शिवाला वाराणसी के पीठाधीश्वर परम् पूज्य अवधूत भगवान राम के शिष्य बाबा सिद्धार्थ गौतम राम जी के सौजन्य से बड़हरा प्रखण्ड के ग्रामीण इलाके में गरीब असहाय एवं दिहाड़ी करने वाले मजदूर परिवारों के बीच खाना का पैकेट वितरण किया गया ।

इस वैश्विक कोरोना महामारी के रोकधाम के लिए आज लॉक डाउन का 14वा दिन प्रखंड अंतर्गत गुंडी ,सेमरिया,पड़रिया सहित अन्य दलित मुहल्ले में लगभग दो सौ खाने का पैकेट वितरण किया गया । जिसमें इस महत्वपूर्ण कार्य को करने में विद्यालय परिवार के मंटू सिंह, भुवनेश्वर सिंह, राजू सिंह ,विकाश सिंह के साथ स्थानीय पत्रकार संतोष कुमार उपाध्याय का सराहनीय योगदान रहा है।वहीं दूसरी तरफ

बड़हरा।प्रखंड मे नोवल कोरोना महामारी के रोकधाम के लिए सरकार द्वारा 21 दिन का लॉक डाउन लगने के कारण बड़हरा प्रखण्ड के गुंडी गाँव स्थित मॉ मैत्रायणी योगिनी सेकेंडरी स्कूल द्वारा छात्रों को ऑनलाइन पठन पाठन कराया जा रहा है । विद्यालय प्रबंधक ने सभी वर्ग के सभी छात्र छात्राओं का व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 1: 20 तकसभी विषयों के शिक्षक एवं शिक्षिकाओं अपने वर्ग के छात्रों को पढ़ाने का काम किया जा रहा है । इसके लिए छात्रों के पास इंटरनेट से जुड़ा हुआ मोबाइल रहना जरूरी है । जिससे छात्र विद्यालय के माध्यम से ऑनलाइन   पठन पाठन का लाभ  उठा सके ।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275