आरा सदर अस्पताल के स्वास्थ्य व्यवस्था राम भरोसे, रोहित सिंह 

 

आरा के बीमार लोगों का जान बचाने के लिए राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से लगाई गुहार

समाजसेवी ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

समाजसेवी ने आरा सदर अस्पताल के बिगड़े स्वास्थ्य व्यवस्था के स्थिति से पीएमओ से कराया अवगत

आरा। कोरोना वैश्विक महामारी ने जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। आरा सदर अस्पताल की बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करने के लिए समाजसेवी रोहित सिंह ने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। समाजसेवी ने लिखित पत्र को भारतीय डाक सेवा के माध्यम से भेजा है। आरा सदर अस्पताल की बिगड़ी स्वास्थ्य व्यवस्था की शिकायत पीएमओ कार्यालय तक पहुंच गई है। समाजसेवी रोहित सिंह ने पीएमओ को लिखे गए पत्र में लिखा है कि आरा की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है।

बीमार लोगों का इलाज करवाने के लिए परिजन दर-दर भटक रहे हैं।  कोरोना से बीमार लोग भगवान के भरोसे हैं। इलाज के अभाव में लोगों की जाने जा रही हैं। बीमार लोगों का इलाज करने के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। आरा में अस्थाई अस्पताल का निर्माण कराकर करीब दस हजार बेड, बारह हजार ऑक्सीजन सिलेंडर, फ्लो मिटर, डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी, दवा और रेमडेसिवीर इंजेक्शन की तत्काल व्यवस्था की जाए। कोरोना महामारी से आरा के सभी प्राइवेट अस्पतालों को बंद कर दिया गया है। सभी अस्पतालों को तत्काल खुलवाया जाए। आरा सदर अस्पताल में वेंटिलेटर होने के बावजूद भी मरीजों का इलाज वेंटिलेटर के माध्यम से नहीं हो रहा है।

सभी वेंटिलेटर को जल्द से जल्द चालू कराया जाए। कोरोना वायरस से संक्रमित देश के चर्चित आजतक चैनल के वरिष्ठ एंकर और पत्रकार रोहित सरदाना के परिजनों को 11 करोड़ का आर्थिक मदद दिया जाए। कोरोना वायरस से स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस अधिकारी, वरीय अधिकारियों, मीडियाकर्मियों और पत्रकारों के मौत के बाद उनके परिजनों को दो करोड़ का आर्थिक मदद किया जाए। समाजसेवी रोहित सिंह ने पीएमओ से गुहार लगाई है कि देश के नागरिकों को बचा लीजिए। पूछे जाने पर समाजसेवी रोहित सिंह ने कहा कि आरा सदर अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है।

कोरोना वायरस ने आरा सदर अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। आरा सर अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है। मुझे पूरा भरोसा और विश्वास है कि मेरे द्वारा किए गए मांगों पर पीएमओ कार्यालय संज्ञान लेते हुए सिस्टम को ठीक करेगा। और बीमार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराएगा।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275