प्रखंड में आरटीपीएस काउन्टर हुआ बंद

प्रखंड में आरटीपीएस काउन्टर हुआ बंद

गड़हनी:- देश मे बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सरकार के द्वारा जारी गाईड लाइन के तहत प्रखंड मुख्यालय के आरटीपीएस काउन्टर आज दिनांक 12 4 2021 से अगले आदेश तक बंद हो गया।साथ ही आम आदमी को प्रखंड मुख्यालय पर आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।जिसका जरूरी काम है वही प्रखंड मुख्यालय आ सकता है ओ भी प्रूफ के साथ।बीडीओ ने कहा कि सरकार के गृह विभाग के द्वारा आदेश जारी हुआ है जिसके कारण सभी आरटीपीएस काउन्टर बन्द कर दिया गया जैसा आदेश आएगा उसके बाद निर्णय लिया जाएगा।

गड़हनी से अन्य ख़बरें ….

 

 

आगिआंव विधायक कॉमरेड मनोज मंज़िल ने जन सहकारी कॉलेज बराप,गड़हनी के शिक्षक,शिक्षकेत्तर कर्मचारियों के साथ कि बैठक,बैठक में जिले के ADM रहे मौजूद

आगिआंव विधानसभा के इकलौते जन सहकारी कॉलेज को किसी भी हाल में डूबने नहीं दिया जाएगा-मनोज मंज़िल

कॉलेज में व्याप्त अनिमियत्ता को जल्द दूर किया जाएगा,भ्रष्टाचार किसी भी हाल में बर्दास्त नहीं किया जाएगा-मनोज मंज़िल

जेनेरल बॉडी की मीटिंग के बाद तदर्थ समिति की मीटिंग हुई,मीटिंग के बाद यह निर्णय लिया गया कि शिक्षक प्रतिनिधि के चयन की प्रक्रिया इसी माह में पूरी कर ली जाएगी,शासीय निकाय का जल्द गठन किया जाएगा एवं वरीयता के आधार पर ही प्राचार्य एवं प्रभारी प्राचार्य सहित सभी पदों पर नियुक्ति की जाएगी ।

कॉलेज के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने अपनी बातें रखी…

●कॉलेज के कर्मचारियों का वेतन मिले 16 महीने हो गए ।
●कॉलेज में पिछले 24 महीने में कोई बैठक नहीं हुई है
●कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के कारण विज्ञान और वाणिज्य की मान्यता खत्म हो गयी है ।
●कॉलेज में भारी वित्तीय एवं मानव संसाधन चयन में अनिमियत्ता पायी गयी ।

उपस्थित लोगों में जिले के ADM सह कॉलेज के सचिव सरकारी प्रतिनिधि श्री कुमार मंगलम,कॉलेज के विश्वविधालय प्रतिनिधि डॉ.विकास चंद्र,इनौस के युवा नेता राकेश कुमार,विधायक के विधानसभा प्रतिनिधि आनंद कुमार मौजूद रहे ।

गड़हनी मैं रोज मिल रहे हैं नए करोना मरीज

गड़हनी प्रखंड क्षेत्र में गड़हनी गांव इस्लामगंज के वार्ड 13 में एक कोरोना मरीज मिला है। वही गड़हनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गड़हनी में कोरोना 82 लोगो का टेस्ट किया गया जिस में 6 लोगो का रिपोर्ट पोजेटिव आया है जो प्रखण्ड के अलग अलग पंचायत में पॉजिटिव पाए गए। पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रीता शर्मा ने बताया कि सभी मरीजों की स्थिति सामान्य है और उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। चिकित्सकों की टीम लगातार संपर्क में है और चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। इधर, बीडीओ तेज़ बहादुर सुमन ने बताया कि वार्ड 13 में पीड़ित के मोहल्ले को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रास्ते को बांस बल्ला से बैरिकेडिग कर बाहरी लोगों के प्रवेश पर तत्काल रोक लगा दी गई।

 

रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक

गड़हनी पिकेट परिसर में रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। अध्यक्षता बीडीओ तेज़ बहादुर सुमन और संचालन थानाप्रभारी ओम प्रकाश कुमार ने किया। बैठक में क्षेत्र के प्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक में अधिकारियों ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के तहत इस बार रामनवमी पर्व नही मनाना है। बीडीओ ने शांतिपूर्ण एवं आपसी सौहार्द्र के साथ त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने बताया कि सदर अनुमंडल क्षेत्र में 30 अप्रैल तक धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू की गई है। थानाप्रभारी ने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण में बढ़ोतरी देखी गई है। ऐसे में आवश्यकता है इस महामारी से सतर्कता बरतने की। सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के अनुसार जुलूस पर बैन लगाया गया है, साथ ही डीजे बजाने पर रोक लगी हुई है। बैठक में।गड़हनी अंचलाधिकारी, उदय कांत चौधरी,गड़हनी उप प्रमुख पति मो असलम,छोटन सिंह ,उपेन्द्र केशरी,धर्मेन्द्र कुमार,जमुना प्रसाद गुप्ता,आदि उपस्थित थे।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275