सार्वजनिक जगहों पर नहीं होगा होली मिलन समारोह

 

होली व सब-ए-बरात पर चुस्त रखें सुरक्षा व्यवस्था

असमाजिक तत्वों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर

राजकुमार वर्मा/जगदीशपुर (भोजपुर):-अनुमंडल कार्यालय, जगदीशपुर के भवन सभागार में रंगों का त्योहार होली, सब-ए-बरात व पंचायत चुनाव को लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी रौशन कुशवाहा व एसपी हर किशोर राय ने पुलिस एवं प्रशासन के साथ संयुक्त रूप से बैठक की। बैठक में क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने पर गहन चर्चा की गई। डीएम व एसपी ने एसडीम सीमा कुमारी, डीएसपी श्याम किशोर रंजन, डीसीएलआर रोहित कुमार, बीडीओ कृष्ण मुरारी, अंचलाधिकारी जयराम प्रसाद, थाना अध्यक्ष शंभू भगत, धनगाई थानाध्यक्ष लक्ष्मी पटेल व आयर थाना अध्यक्ष विजय प्रसाद समेत अन्य पुलिस अफसरों को होली व सब-ए-बरात पर्व पर शांति व्यवस्था कायम रखने का निर्देश दिया।

डीएम संवेदनशील स्थलों पर मजिस्ट्रेट व पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती करने को कहा। एसपी ने भी थानाध्यक्षों को संवेदनशील स्थानों को चिन्हित करते हुए वहां के लोगों के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था बहाल करने का निर्देश दिया। डीएम ने एसडीओ एवं डीएसपी को कोरोना संक्रमण को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर होली मिलन समारोह आयोजित नहीं करने एवं डीजे बजाने पर प्रतिबंध से संबंधित व्यापक प्रचार-प्रसार कराने की जिम्मेवारी सौंपी।

आगे डीएम व एसपी ने पुलिस एवं प्रशासनिक अफसरों से कहा कि जिस स्थान पर होलिका दहन होना है, वहां के बारे में पदाधिकारियों के माध्यम से यह पता करा लें कि उक्त स्थान विवादित तो नहीं है। डीएम ने होली एवं शबे बरात को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर असामाजिक तत्वोंं के विरुद्ध 107 की कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया।


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275