छात्र व युवा होते हैं देश की रीढ़: सुषुमलता कुशवाहा

● राष्ट्रीय युवा छात्र शक्ति संघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन

● लाइब्रेरी बनाने के लिए सहयोग करने की बात कही

राजकुमार वर्मा/जगदीशपुर (भोजपुर):- जदयू नेत्री सुषुमलता कुशवाहा ने कहा कि किसी भी देश की रीढ़ छात्र व युवा होते हैं। इसलिए जब युवा मजबूत होंगे तब देश मजबूत होगा। यह बातें रविवार को नगर पंचायत, जगदीशपुर स्थित मिश्रा टोली में राष्ट्रीय युवा छात्र शक्ति संघ कार्यालय के विधिवत रूप से फीता काटते हुए उद्घाटन के मौके पर अपने संबोधन में कहीं। साथ ही, उन्होंने कहा कि संगठन को आने वाले समय में व मजबूत किया जाए।

ताकि, सरकार की जो विभिन्न योजनाएं हैं संगठन के कार्यकर्ताओं के माध्यम से स्कूल-कॉलेज के छात्रों को उसका लाभ मिल सके। आगे सुषुमलता ने लाइब्रेरी बनाने की भी बात कही। ताकि उससे आसपास के पढ़ने वाले छात्रों को इसका लाभ मिल सके। लाइब्रेरी बनाने के लिए जो भी सहयोग होगा मैं इसके लिए पूरी तैयार हूं। उन्होंने संगठन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। मौके पर नपं के पूर्व उपाध्य्क्ष सह वार्ड पार्षद अर्जुन प्रसाद, जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनजी चौधरी व भाजपा नेत्री संध्या सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष रितिक रौशन सिंह ने की व संचालन मिथिलेश कुमार एवं राजू कुमार ने संयुक्त रूप से किया। रितिक ने बताया कि हमारा संगठन हमेशा छात्र व युवाओं के साथ खड़ा रहेगा। इस मौके पर राजू केशरी, अभिषेक कुमार, अरमान अली, अविनाश सिंह, अभय कुमार, प्रवीण मिश्रा, धीरज कुमार, स्वराज मानी, मोहित मिश्रा, प्रियांशु सिंह सहित अन्य थे।

 


[responsive-slider id=1811]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Close
Close

Website Design By Bootalpha.com +91 82529 92275